Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiPolitical News: पिछली सरकारों पर सीएम केजरीवाल का वार, ट्वीट कर केंद्र सरकार...

Political News:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि, दिल्ली के बाद हमारी सरकार ने पंजाब में भी अपने वायदे को पूरा किया है।

पिछली सरकारों पर साधा निशाना

दरअसल सीएम केजरीवाल ने अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि, हमें पंजाब में तीन महीने भी नहीं हुए और मान साहब ने पंजाब में मुफ्त बिजली की घोषणा कर दी। पिछली सरकारें कहती थी कि सरकार घाटे है, अब कहां गया घाटा? अब पंजाब सरकार मोहल्ला क्लीनिक बना रही है और गणतंत्र दिवस तक 75 मोहल्ला क्लीनिक बन जाएंगे।

केंद्र सरकार पर भी बोला हमला

इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार को लेकर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि, मैं आज केंद्र सरकार से अनुरोध करता हूं कि कृपया आपने GST में जो वृद्धि की है उसे वापस ले लिजिए। अगर आप दिल्ली की तरह भ्रष्टाचार और फिजूलखर्ची खत्म कर देंगे तो देश में GST बढ़ाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

गुजरात चुनाव की तैयारी में ‘आप’

जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल सरकार अब धीरे-धीरे हर राज्य में अपने पैर फैला रही है। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली में सत्ता संभालने के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब में चुनाव जीता, उसके बाद मध्य प्रदेश में मेयर के पद पर जीत हासिल की। हालांकि अब केजरीवाल सरकार गुजरात में होने वाले चुनावों की तैयारी में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: बार पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर कर्मचारियों ने किया हमला, दस आरोपी गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular