Monday, July 8, 2024
HomeDelhiPolitical News: राजनीति पर नितिन गडकरी ने दिया बड़ा बयान, 'मुझे लगता...

Political News:

अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राजनीति को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति कब छोड़ूं और कब नहीं। दरअसल रविवार को एक कार्यक्रम में गडकरी ने राजनीति को लेकर अपने विचार रखे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कई बार मुझे ऐसा लगता है कि मैं राजनीति कब छोड़ूं और कब नहीं। क्योंकि जीवन में राजनीति के अलावा भी कई ऐसी चीजें हैं जो कि करने लायक हैं।

“सत्ता नीति होकर रह गई है राजनीति”

उन्होंने कहा कि हमें ये समझना चाहिए कि राजनीति आखिर है क्या। अगर बारीकी से देखें तो राजनीति समाज के लिए है। समाज का विकास करने के लिए है। लेकिन वर्तमान में राजनीति 100 फीसदी सत्ता नीति होकर रह गई है।

“आजकल हर कोई दुखी है”

जानकारी हो कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इससे पहले भी एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि आजकल हर किसी की समस्या है, हर कोई दुखी है। विधायक इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए। मंत्री इसलिए दुखी हैं, क्योंकि उन्हें अच्छा विभाग नहीं मिला। अच्छे विभाग वाले इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मुख्यमंत्री नहीं बन पाए। जो मुख्यमंत्री बन पाए वो इसलिए दुखी हैं, क्योंकि कब रहेंगे और कब जाएंगे, इसका भरोसा नहीं है।

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतकर फिर रचा इतिहास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular