Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलPooja Bhatt On Match: 'चुप' का ट्रेलर रिलीज़ से पहले पूजा भट्ट...

Pooja Bhatt On Match:

Pooja Bhatt On Match: बॉलीवुड के सुपर हिट एक्टर सनी देओल की आने वाली फिल्म ‘चुप’ का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दे इस फिल्म में सनी के अलावा दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं Asia Cup में भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी20 मैच खेला जा रहा है। देशभर की निगाहें मैच को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही है, जो कि शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस बीच भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अभिनेत्री पूजा भट्ट का बयान सामने आया है।

पूजा भट्ट ने शेयर किया वीडियो 

दरअसल, कुछ देर पहले ही अभिनेत्री पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सिर्फ चंद सेकेंड का वीडियो ही है, जिसकी शुरुआत में आर बाल्की की फिल्म ‘चुप’ के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी गई है। सनी देओल और पूजा भट्ट की फिल्म ‘चुप’ का धमाकेदार ट्रेलर कल आउट किया जाएगा। वहीं वीडियो में आगे स्लाइड पर बड़े-बड़े फॉन्ट में लिखा है- आज इंडिया वर्सेज पाकिस्तान….चुप ट्रेलर आउट…

बिग बी की भी यहां से नई पारी

पूजा भट्ट का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि यूजर्स पूजा भट्ट के इस वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फैन्स एक्ट्रेस को उनके ट्रेलर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। जबकि एक यूजर ने लिखा है- टीम की अच्छी जीत हो…तो एक अन्य यूजर ने टीम इंडिया और पूजा भट्ट दोनों को ही जीत की शुभकामनाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा कि जो अच्छा खेलेगा, वो जीतेगा।

बता दें कि सनी देओल की ये फिल्म ‘चुप’ 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगी। खबर यह है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन म्यूजिक कंपोजर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: फर्जी डिग्री के झांसे में आकर 80 महिलाओं ने कराया था इलाज, ऐसे हुआ खुलासा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular