Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiPresident Election 2022: चाचा शिवपाल यादव ने यशवंत सिन्‍हा के बहाने भतीजे...

President Election 2022: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी दलों के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं। वहीं उनके इस फैसले पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाचा शिवपाल ने ऐतराज जताते हुए अखिलेश पर निशाना साधा है। बता दें कि शिवपाल यादव अपना दर्द बयां करते हुए बोले कि अखिलेश यादव उन्हें सपा विधायक नहीं मानते हैं।

चाचा शिवपाल ने कहा-

शिवपाल यादव ने सोमवार को हो रहे राष्ट्रपति चुनाव में अपने मत का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नेताजी को आईएसआई का एजेंट कहने वाले को मैं समर्थन नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि जो पक्का समाजवादी होगा वो नेता जी के ऊपर लगाए गलत आरोप को बर्दाश्त नहीं करेगा।

अखिलेश मुझे बैठक में नहीं बुलाते

शिवपाल यादव ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी से विधायक हूं, लेकिन नेताजी को आईएसआई का एजेंट बताने वाले को मैं समर्थन नहीं कर सकता। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं जीता हूं तो सपा के चुनाव चिन्ह पर ही लेकिन अखिलेश यादव मुझे सपा विधायक नहीं मानते हैं। इसलिए वो मुझे किसी बैठक में नहीं बुलाते। उन्होंने कहा कि किसी संवैधानिक पद को लेकर चुनाव हो रहा है, इसपर आम सहमति पर चुनाव होना चाहिए। जिससे आगे कभी विवाद खड़ा न हो।

 

ये भी पढ़ें: नर्मदा में गिरी सवारियों से भरी बस, 13 शव मिले, गृहमंत्री का दावा-15 को बचाया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular