होम / 9 साल बाद एक मंच पर नजर आएंगे पीएम मोदी और मोहन भागवत

9 साल बाद एक मंच पर नजर आएंगे पीएम मोदी और मोहन भागवत

• LAST UPDATED : April 1, 2023

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(RSS) के प्रमुख और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) 9 साल बाद एक मंच पर दिखेंगे. 2014 के बाद यह पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan bhagwat) एक मंच पर दिखाई देंगे. दरअसल प्रधानमंत्री मोदी इसी माह 27 अप्रैल को नागपुर दौरे पर होंगे. जहां वे केंसर संस्थान के साथ कई अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

‘आधुनिक उपकरणों से लैस 460 बेड’

पीएम मोदी के नागपुर दौरे के दौरान यह संभावना जताई जा रही है कि संघ प्रमुक मोहन भागवत मंच शेयर कर सकते है. मोदी और भागवत केंसर संस्थान के उद्घाटन में मंच साझा कर सकते है. लगभग 25 एकड़ में फैले इस अस्पताल में आधुनिक उपकरणों से लैस 460 बेड है. इस अस्पताल को आरएसएस के द्वारा ही चलाया जाता है.

‘पीएम मोदी और मोहन भागवत को निमंत्रण’

संस्थान के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए मीडिया से कहा कि उन्होंने उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए पीएम मोदी के साथ मोहन भागवत को भी निमंत्रण दिया है. ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि मोहन भागवत और पीएम मोदी एक सात मंच पर नजर आ सकते हैं. आखिर बार सार्वजनिक तौर प्रधानमंत्री मोदी और मोहन भागवत 2014 में मिले थे. इसके बाद से दोनों सार्वजनिक तौर पर तो कभी नहीं मिले लेकिन दोनों राजनीतिक से संबंधित मुद्दो पर चर्चा के लिए एक दुसरे के संपर्क में रहते है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox