Friday, July 5, 2024
Homeनेशनल“शहीद का बेटा आप जैसे कायर के सामने न झुका है न...

Priyanka Gandhi reacts after Rahul Gandhi is disqualified from the Lok Sabha: राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर इसकी कड़ी आलोचना की है। कांग्रेस नेता ने एक के बाद एक चार ट्वीट कर बीजेपी नेताओं के ऊपर गुस्सा जाहिर की है।

 

प्रियंका गांधी ने लिखा है “नरेंद्र मोदी जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है…भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते…. लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया…. राहुल जी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अदाणी की लूट पर सवाल उठाया..नीरव मोदी और मेहूल चौकसी पर सवाल उठाया…। क्या आपका मित्र गौतम अदाणी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए?”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा” आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा…..जिसे आप ख़त्म करने में लगे हैं। इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज़ बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी। हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक ख़ासियत है… आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा। आप कुछ भी कर लीजिए।”

Also Read: राहुल गांधी सदस्यता रद्द मामला: कांग्रेस ने बुलाई शीर्ष नेताओं की…

क्या है मामला?

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी के उपनाम को लेकर गत सालों  टिप्पणी की थी। साल 2019 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कथित तौर पर कहा था, “सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है, चाहे वह ललित मोदी हो या नीरव मोदी।” इसी को लेकर सूरत जिला कोर्ट में बीजेपी कार्यकर्ता के द्वारा उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि की याचिका दायर की गई। जिसमे कोर्ट ने उन्हे गुरुवार(23 मार्च) को दोषी ठहराया।

Also Read: “मैं भारत की आवाज के लिए लड़ रहा हूं..मैं हर कीमत चुकाने को तैयार”: राहुल गांधी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular