Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलअमृतपाल सिंह का पता बताने वालों को पंजाब पुलिस देगी इनाम, जारी...

Punjab Police to  Amritpal Singh: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को फरार हुए करीब 26 दिन हो चुके हैं। पंजाब पुलिस लगातार उसकी तलाश में सर्च अभियान चला रही है, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पंजाब पुलिस के लिए अमृतपाल एक चुनौती बनता जा रहा है। अब अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस ने आम जनता से सहयोग मांगा है।

बटाला रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने अमृतपाल के पोस्टर लगाए है। जिसमें लिखा है, “कई वांछित मामलों में पुलिस को अमृतपाल सिंह की तलाश है। अगर किसी को कोई जानकारी मिले तो इसकी तुरन्त पुलिस को सूचना दी जाए। सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा और उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा।” वहीं कोई भी अधिकारी इसको लेकर कैमरे के सामने कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

पुलिस ने कई सहयोगियों को किया गिरफ्तार

वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने अमृतपाल सिंह के अन्य कई सहयोगियों को पहले की गिरफ्तार कर चुकी है। अमृतपाल के करीब माने जाने वाले पपलप्रीत की 10 अप्रैल को अमृतसर के कत्थूनंगल से गिरफ्तार किया था। अमृतपाल और पपलप्रीत सिंह 18 मार्च को एकसाथ फरार हुए थे। पपलप्रीत ही वह शख्स है जिसने अमृतपाल को भागने और छुपने में कई दिनों तक मदद की। पपलप्रीत की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस अमृतपाल के करीब पहुंच चुकी है। बीते दिनों पंजाब पुलिस ने एक चेतावनी  वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने लिखा,” तुम भाग सकते हो लेकिन कानून के हाथ से बच नहीं सकते।” फिलहाल अमृतपाल के मुख्य सहयोगियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाकर उन्हें असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular