होम / पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला का हुआ मर्डर, कुछ महान कलाकारों ने जताया दुःख

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला का हुआ मर्डर, कुछ महान कलाकारों ने जताया दुःख

• LAST UPDATED : May 30, 2022

इंडिया न्यूज़, Sidhu Moose Wala Murdered :पंजाब के सुर्पस्टार सिंगर सिद्धू मूसे वाले का बीते रविवार को मर्डर हो गया है। इस खबर को सुनते ही सिद्धू के फैंस के साथ-साथ सभी जाने माने सिंगिंग और बॉलीवुड के सितारो को बहुत बड़ा सदमा लगा है। कुछ सितारों ने अपना दु:ख ब्यान करते हुए सिद्धू के प्रति अपना प्यार जताया है।

गुरदास मान ने साझा की सिद्धू के बचपन की याद

punjabi singer sidhu moose wala murder

गुरदास मान ने सिद्धू मूसे वाला की बचपन की तस्वीर साझा की और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। मान ने कहा कि “रंग-बिरंगी यादें छोड़ गए, रोती-बिलखती दुआएं छोड़ गए, गीतों पर अपनी आवाज छोड़ दी, नश्वर संसार को छोड़ दिया” हे ईश्वर सिद्धू मूस वाला के माता-पिता के साथ-साथ उनके प्रशंसकों को शक्ति प्रदान करें। सभी के दिलों में सिद्धू का नाम हमेशा चमकता रहेगा।

सतिंदर सरताज ने जताया दुःख

punjabi singer sidhu moose wala murder

सतिंदर सरताज इस पोस्ट की मदद से अपना दु:ख ब्यान करते हुए कहते है कि “भगवान न करे कि किसी की माँ के सामने ऐसा कठिन समय न आए।” एक माँ ही अपने बच्चे को खोने का दर्द समझ सकती है। सरताज ने कहा कि, माँ के पेट से पैदा हुआ कोई भी जवानी में जल्द ही दुनिया छोड़ के नहीं जाना चाहिए।

सिद्धू भाई तेरे जाने से दिल टूट गया – जैजी बी 

punjabi singer sidhu moose wala murder

जैजी बी अपना दु:ख ब्यान करते हुए कहते है कि “सिद्धू भाई तेरे जाने से दिल टूट गया।” अभी बहुत से पल साथ बिताने थे। सिद्धू मेरे छोटे भाई की तरह था। जैजी बी ने कहा कि मेरे भाई आप अपने संगीत के माध्यम से हमेशा सभी के दिलों में जीवित रहेंगे।

रणवीर सिंह ने जताया शोक; कहते हैं ‘दिल दा नी माडा’

Punjabi singer Sidhu Moose Wala murdered

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन पर रणवीर सिंह ने जताया शोक; कहते हैं ‘दिल दा नी माडा’। इस पोस्ट में रणवीर शोक जताते हुए कहते है कि मैं जब से पंजाबी गायक को जानने लगा था वह दिल का बहुत साफ और नेक दिल इंसान था। मुझे यह बात सुनकर बहुत दु:ख हुआ है कि सिद्धू इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह गया।

ये भी पढ़े : दिल्ली का फिर बढ़ रहा पारा, अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस के करीब

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox