Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiRahul Gandhi T-Shirt Price: आखिर कितनी महंगी है राहुल गांधी की टी-शर्ट?...

Rahul Gandhi T-Shirt Price: कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ देश में भारत जोड़ो यात्रा का आगाज किया है। लेकिन राहुल गांधी इस भारत जोड़ो यात्रा में अपनी टी-शर्ट को लेकर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा ने एक ट्वीट करते हुए काग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। बीजेपी ने सफेद बरबेरी टी-शर्ट में राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा “भारत, देखो”

कांग्रेस ने किया पलटवार

इस ट्वीट का पलटवार करते हुए कांग्रेस ने भी बीजेपी को घेरते हुए अपना बचाव किया। कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा “अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?

‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं राहुल गांधी

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों बीजेपी के खिलाफ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं। जिसकी कुछ फोटोज कांग्रेस ने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी। जिसमें कांग्रेस की तरफ से लिखा गया- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी ‘Village cooking Channel’ की टीम से मिले। बता दें कि ‘Village cooking Channel’ बहुत पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है।

ये भी पढ़ें: डिप्टी सीएम ने किया सन्नोथ झील का मुआयना, पर्यटकों के लिए बनेगी नया टूरिस्ट स्पॉट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular