Monday, July 8, 2024
Homeनेशनलदिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर राहुल गांधी का जवाब, कहा- क्या यह...

Rahul Gandhi’s answer on the action of Delhi Police: दिल्ली पुलिस द्वारा ‘यौन उत्पीड़न’ पीड़ितों के बारे में जानकारी मांगने के लिए राहुल गांधी के आवास पर जाने के घंटों बाद, कांग्रेस सांसद ने रविवार को चार पन्नों का एक प्रारंभिक उत्तर प्रस्तुत किया है। जिसमें गांधी ने कहा है कि वह एक विस्तृत विवरण अगले 8-10 दिनों में देगें। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे ‘अभूतपूर्व’ करार दिया और तीन सवाल उठाए।  

 

पहले सवाल में उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इसका अदाणी मामले सहित विभिन्न मुद्दों पर संसद और बाहर उनके द्वारा उठाए गए रुख से कोई लेना-देना नहीं है। दूसरा, राहुल गांधी ने 45 दिन बाद अचानक से इस मामले पर दिल्ली पुलिस के द्वारा कार्रवाई को लेकर सवाल उठाया है। तीसरे सवाल में उन्होंने पूछा कि क्या दिल्ली पुलिस के द्वारा बीजेपी के चुनावी अभियानों के दौरान दिए गए बयानों को लेकर इस तरह की कार्रवाई की है।

 

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जवाब मिलने के बाद गांधी ने ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की जो जांच को आगे बढ़ा सके। इससे पहले दिन में, दिल्ली पुलिस की एक टीम – विशेष पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा के नेतृत्व में – राहुल गांधी के 12, तुगलक लेन स्थित आवास पर उनकी टिप्पणी के बारे में पूछताछ करने के लिए सुबह करीब 10 बजे गई और दो घंटे से अधिक समय तक वहां रही। 

ALSO READ:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular