Friday, June 28, 2024
Homeनेशनलराहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा हमला,बोले- केंद्र सरकार की नीयत...

राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा हमला,बोले- केंद्र सरकार की नीयत रोज़गार देने की नहीं

India News (इंडिया न्यूज़),Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार (4 मार्च) को केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल अमीरों को ध्यान में रखकर नीतियां बना रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा ‘धोखे की गारंटी’ है।

नौकरी के मुद्दे पर राहुल ने PM को घेरा

राहुल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, देश के युवा, एक बात नोट करें! नरेंद्र मोदी की मंशा रोजगार देने की नहीं है। नए पद सृजित करना तो दूर, वह केंद्र सरकार के रिक्त पदों पर भी कब्जा जमाए बैठे हैं।केंद्र सरकार द्वारा संसद में पेश किए गए आंकड़ों पर गौर करें तो 78 विभागों में 9 लाख 64 हजार पद खाली हैं। महत्वपूर्ण विभागों पर ही नजर डालें तो रेलवे में 2.93 लाख, गृह मंत्रालय में 1.43 लाख और रक्षा मंत्रालय में 2.64 लाख पद खाली हैं।

INDIA गठबंधन की सरकार बनते ही इन पदों पर युवाओं को नौकरी दी जाएगी।

क्या केंद्र सरकार के पास इसका जवाब है कि 15 प्रमुख विभागों में 30 फीसदी से ज्यादा पद खाली क्यों हैं? ‘झूठी गारंटी का थैला’ लेकर चलने वाले प्रधानमंत्री के अपने कार्यालय में ही बड़ी संख्या में बेहद अहम पद क्यों खाली हैं? स्थाई नौकरी देना बोझ समझने वाली भाजपा सरकार लगातार ठेका प्रथा को बढ़ावा दे रही है, जहां न सुरक्षा है, न सम्मान। खाली पद देश के युवाओं का अधिकार हैं और इन्हें भरने के लिए हमने ठोस योजना बनाई है। INDIA गठबंधन का संकल्प है कि हम युवाओं के लिए नौकरियों के बंद दरवाजे खोलेंगे। बेरोजगारी का अंधकार दूर कर युवाओं का भाग्योदय होने वाला है।

ये भी पढ़ें:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular