Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलDelhi: डीयू के छात्रों से मिले राहुल, साथ में किया दोपहर का...

पिछले महीने राहुल ने दिल्ली के मुखर्जी नगर में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) और कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों से बातचीत की थी. मुखर्जी नगर में राहुल को छात्रों के साथ सड़क किनारे कुर्सी पर बैठे देखा गया था

INDIA NEWS: कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राहुल गांधी आजकल छात्रों के बीच नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होने मुखर्जी नगर में यूपीएसी की तैयारी कर रहे छात्रों से मुलाकात किया था. उसके बाद वें शुक्रवार (5 मई) को दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस के पोस्ट ग्रेजुएट मेन्स हॉस्टल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने छात्रों से बातचीत की.

छात्रों के दोपर का भोजन-

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी ने छात्रों के सामने आने वाली समस्याओं और उनके करियर प्लान के बारे में जाना. आपको बता दें कि अमेरिका जाने से पहले राहुल गांधी ने भी एक साल के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफेंस कॉलेज में पढ़ाई की थी. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने दोपहर में छात्रों के साथ भोजन भी किया.

हाल ही में मुकर्जी नगर पहुंचे थे राहुल-

वह दोपहर दो बजे के बाद कैंपस पहुंचे थे और वहां करीब एक घंटा बिताया. पिछले महीने राहुल ने दिल्ली के मुखर्जी नगर में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) और कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों से बातचीत की थी. मुखर्जी नगर में राहुल को छात्रों के साथ सड़क किनारे कुर्सी पर बैठे देखा गया था. उस वक्त भी उन्होंने छात्रों से उनकी उम्मीदों और अनुभवों के बारे में पूछा था.

Delhi: बीजेपी की मांग इस्तीफा दें केजरीवाल, घर-घर तक पहुचाएंगे केजरीवाल के घोटाले

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular