होम / Raj Babbar: राज बब्बर ने की मोदी सरकार की तारीफ, तो भड़ उठे कांग्रेस नेता

Raj Babbar: राज बब्बर ने की मोदी सरकार की तारीफ, तो भड़ उठे कांग्रेस नेता

• LAST UPDATED : September 4, 2022

Raj Babbar:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही है। आपको बता दें कि रविवार को कांग्रेस पार्टी महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल कर रही है। इस दौरान राहुल गांधी के नेतृत्व में राज्य भर से नेता एक जूट होते दिखाई देगें। वहीं कांग्रेस के इस मुहिम को वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने एक ट्वीट करके पलीता लगाने का काम किया है।

“जो डर गया, वो समझो मर गया”- अजय कुमार लल्लू

आपको बता दें कि वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई ‘जनधन योजना’ की तारीफ की है। जिस पर कई कांग्रेसी नेता आग बबूला हो गए। यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बब्बर पर पलटवार करते हुए कहा- कि जो डर गया, वो समझो मर गया। अजय कुमार ने कहा, ‘देश में महंगाई चरम पर है। आटा-तेल हर वस्तु पर जीएसटी लग गई है। यहां तक कि व्यक्ति को टॉयलेट यूज करने पर भी टैक्स देना पड़ रहा है। ऐसे में जो केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन कर रहा है, वह समझ लो डर गया और जो डर गया वह समझो मर गया।’

‘हल्ला बोल’ रैली का आयोजन

कांग्रेस की इस भारत जोड़ो यात्रा से पहले दिल्ली में रविवार को शक्ति प्रदर्शन किया है। यहां के रामलीला मैदान में महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली आयोजित की गई है, जिसमें देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। आपको बता दें रैली में भीड़ को देखते हुए पुलिस ने भी खास इंतजाम किए हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में मंकीपॉक्स का छठा केस आया सामने, पांच मरीज हुए ठीक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox