Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiRaju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार, पर डॉक्टर्स...

Raju Srivastav Health Update:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के AIIMS में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। कार्डियक अरेस्ट के चलते इस हालत में पहुंचे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर राहत की खबर सामने आई है। ताजा जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार आया है।

पर्सनल सेक्रेटरी ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है. हम दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। इस खबर के बाद उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली है। हर कोई दुआ कर रहा है कि सबके चहरों पर हंसी बिखेरने वाले राजू श्रीवास्तव की तबीयत जल्दी ठीक हो जाए।

किसी को नहीं मिलने की इजाजत

डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में मौजूद राजू श्रीवास्तव को लेकर डॉक्टर्स को पूरा भरोसा है कि वो राजू को जल्द ठीक कर लेंगे। डॉक्टरों ने अब राजू श्रीवास्तव से मिलने जुलने के लिए सभी पर रोक लगा दी है। वहीं उनके पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है- राजू भाई वेंटिलेटर पर हैं। ऐसे में इंफेक्शन का ज्यादा खतरा रहता है। वहीं उन्होंने कहा कि, कहीं किसी से कोई इंफेक्शन राजू को न हो जाए, इसके लिए डॉक्टर्स ने परिवारवालों की सहमति से यह फैसला लिया है कि कोई भी राजू के पास या उनके बेड के करीब नहीं जाएगा।

कैसे बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत?

दरअसल होटल के जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव को ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए चेस्ट में दर्द हुआ था और वे नीचे गिर गए। जिसके बाद उनके जिम ट्रेनर उन्हे फौरन अस्पताल ले आए। फिलहाल दिल्ली के AIIMS में भर्ती राजू की डॉक्टर हर पल मॉनेटिरिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने सीएम केजरीवाल को दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, ट्विटर के जारिए दी बधाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular