Friday, July 5, 2024
HomeDelhiRaju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, डॉक्टर्स बोले- अब चमत्कार...

Raju Srivastava Health: इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत के बीच हो रही जंग से लड़ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की हालत दिन-ब-दिन बेहद गंभीर होती जा रही है। आपको बता दें की 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इतने दिन बीतने के बाद भी राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाह का दौर चालू हो गया है। आपको बता दे कि गुरुवार की रात से जब कॉमेडियन की मौत की अफवाह उड़ने लगी तब से उनके परिवारजनों को कई मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा है।

एहसान कुरैशी ने कहा

एहसान कुरैशी ने अपने दोस्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर बताया कि डॉक्टरों ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। उन्होंने परिवार से कहा है कि वे उन्हें बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अब केवल चमत्कार ही उनको बचा सकता है। आपको बता दे कि इसी बीच उनकी मौत की खबर भी उड़ने लगी, जो सरासर गलत है। डॉक्टरों ने कहा है कि उनका दिमाग मर चुका है। उनकी हालत बेहद नाजुक है। एहसान कुरैशी ने सभी से प्रार्थना करने का भी अनुरोध किया है।

अभिनेता राजपाल यादव ने कहा

अभिनेता राजपाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ राजू भाई…आपकी याद आ रही है।” इसी के साथ उन्होनें कहा कि हम सब आपके स्वास्थ्य लिए प्रार्थना कर रहे हैं और बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं। आपका परिवार, आपका ‘संसार’ और आपके शुभचिंतक, सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। जल्दी आओ, ताकि हम सब एक दूसरे को गले लगा सकें, और आप खुश रहें और दुनिया का मनोरंजन करते रहें। लव यू भाई, भगवान आपका भला करे, जल्दी ठीक हो जाए।”

https://www.instagram.com/reel/ChZsG0koOYc/?utm_source=ig_web_copy_link

विवेक अग्निहोत्री ने कहा- वापस आओ
इसी में आगे विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट कर लिखा कि भारत के बेहतरीन स्टैंड-अप कॉमेडियन भाई राजू श्रीवास्तव के लिए मेरी तरफ से बहुत सी प्रार्थना। वापस आओ, इस दुनिया में एक मुस्कान वापस लाओ।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular