Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiRaju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की कॉमेडियन रिपोर्ट आई सामने,...

Raju Srivastava Health Update: लोगों को अपनी कालाकारी से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव इस समय अस्पताल में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। आपको बता दे दिल का दौरा पड़ने के बाद कॉमेडी किंग का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। उनके शुभचिंतक उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं और लोगों को उनके पल-पल के अपडेट्स का इंतजार है। ऐसे में अब कॉमेडियन की सेहत को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है।

डॉक्टर्स के अनुसार

राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने कॉमेडियन की एमआरआई रिपोर्ट शेयर की है और बताया कि डॉक्टर्स के मुताबिक उनके ब्रेन की कोई नस दबी हुई है। इसको रिकवर करने का प्रयास किया जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि इसमें हफ्ते 10 दिन का समय लग सकता हैं। लेकिन सबको उम्मीद है कि राजू ठीक हो जाएंगे और डॉक्टर भी इस उम्मीद में हैं कि राजू ठीक हो जाएंगे।

दिल्ली पहुंचे रिश्तेदार

राजू के रिश्तेदार दिल्ली तो पहुंचे हैं और वे उनकी हेल्थ के पल-पल के अपडेट्स ले रहे हैं। सभी उन्हें नजदीक से देखना चाहते हैं लेकिन डॉक्टर्स ने राजू को मिलने की इजाजत फिलहाल किसी को नहीं दी है। डॉक्टर राजू की हर पल मॉनेट्रिंग कर रहे हैं। कानपुर में राजू के बचपन के दोस्त ज्ञानेश का कहना है कि दीपू भाई से अभी सुबह जानकारी मिली है कि डॉक्टरों को उम्मीद है राजू भाई ठीक होंगे।

 

ये भी पढ़े: 1 लाख का इनामी गैंगस्टर था प्रवीण यादव, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular