Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलRakesh Jhunjhunwala Passes Away: दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला ने 62 साल में...

Rakesh Jhunjhunwala Passes Away:

नई दिल्ली: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला से जुड़ी एक ब़डी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार राकेश झुनझुनवाला ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। बता दें कि झुनझुनवाला का निधन 62 साल की उम्र में हुआ है। दरअसल, उनकी तबीयत  अचानक से बिगड़ने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि झुनझुनवाला की मौत का कारण मल्टी ऑर्गन फेल्योर है। डॉक्टरों की एक पूरी टीम ने उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश की थी, लेकिन फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनको कल शाम को ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनकी तबीयत पिछले कुछ दिनों से लगातार खराब चल रही थी।

6:45 मिनट पर हुआ निधन

बता दें की शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया है। जानकारी मिली है कि रविवार की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली थी। जानकारी के अनुसार, कुछ सप्ताह पहले ही  झुनझुनवाला अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। उनकी मौत का कारण मल्टी ऑर्गन फेल्योर बताया जा रहा है। झुनझुनवाला की उम्र 62 साल थी। जानकारी के अनुसार, आज सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर उनका निधन हो गया। झुनझुनवाला के परिवार में उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला, दो बेटे आर्यमन और आर्यवीर और बेटी निश्था हैं।

नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। उन्होंने कहा की, वह अद्भुत व्यक्ति थे। जीवन से भरपूर, हाजिर जवाबी और व्यावहारिक थे। उन्होंने आगे कहा, झुनझुनवाला अपने पीछे आर्थिक दुनिया में अमिट योगदान छोड़ गए हैं। झुनझुनवाला भारत की प्रगति को लेकर बहुत जुनूनी थे।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार राष्ट्र को संबोधित करेंगी द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति भवन ने जारी किया बयान

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular