Friday, July 5, 2024
HomeDelhiRakesh Tikait in Police custody: पुलिस हिरासत में राकेश टिकैत, कहा-...

Rakesh Tikait in Police custody:

नई दिल्ली: सोमवार को किसान संगठनों द्वारा जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने के ऐलान के बाद पुलिस अलर्ट पर है। दिल्ली पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत को बॉर्डर पर हिरासत में ले लिया है। इस समय वह मधु विहार थाने की हिरासत में हैं। टिकैत ने वीडियो जारी कर पुलिस द्वारा रोके जाने की जानकारी शेयर दी थी।

राकेश टिकैत ने किया ट्वीट 

जानकारी के मुताबिक राकेश टिकैत देश में बेरोजगारी के खिलाफ जंतर-मतर पर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने आ रहे थे। टिकैत ने मामले में ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर काम कर रही दिल्ली पुलिस किसानों की आवाज को नहीं दबा सकती। ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लेकर आएगी। यह संघर्ष अंतिम सांस तक जारी रहेगा। ना रुकेंगे, ना थकेंगे, ना झुकेंगे।

पुलिस ने किया वापस लौटने का अनुरोध

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लेने के बाद राकेश टिकैत से पुलिस ने बात की और उनसे वापस लौटने का अनुरोध किया। वहीं पुलिस उपायुक्त (आउटर दिल्ली) समीर शर्मा ने SKM और अन्य किसान संगठनों के सोमवार को जंतर मंतर पर ‘महापंचायत’ का आयोजन करने के ऐलान के बाद अलर्ट जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए टिकरी बॉर्डर, प्रमुख चौराहों, रेलवे ट्रैक और मेट्रो स्टेशन के साथ स्थानीय पुलिस और बाहरी बल की पर्याप्त तैनाती की जा रही है। इसके अलावा, फुल प्रूफ लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने की पहले से ही व्यवस्था की जा रही है।

ये भी पढ़ें: जंतर-मंतर पर किसान संगठन करेंगे प्रदर्शन, ऐलान के बाद दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular