Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiRashtrapatni Remark: अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा सांसद स्मृति ईरानी को बताया...

Rashtrapatni Remark: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिए बयान को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। अधीर रंजन ने अपनी सफाई में कहा कि हिन्दी कम जानने की वजह से गलती हुई। इसके बाद आगे अधीर रंजन ने कहा है कि वे राष्ट्रपति मुर्मू से मिलकर माफी मांगेंगे लेकिन इन पाखंडियों से माफी नहीं मांगेंगे।

अधीर रंजन ने कहा-

दरअसल, अधीर रंजन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ बोल दिया था। इसे लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साध रही है। यहां तक कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को आदिवासी विरोधी, महिला विरोधी और गरीब विरोधी तक कह दिया है। उन्होंने इस मामले में सोनिया गांधी से भी माफी की मांग की है।

बीजेपी ने साधा अधीर रंजन पर निशाना

अधीर रंजन चौधरी ने संसद में अपने बयान पर गलती मान ली और कहा कि वो सपने में भी राष्ट्रपति के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते। हालांकि उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रपति से निजी तौर पर मुलाकात करके माफी मांगेंगे। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वो पाखंडियों से माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने कहा कि हिन्दी का कम ज्ञान होने के कारण उनसे ऐसी भूल हुई थी। इसी के साथ अधीर रंजन ने कहा कि एक बात मुंह से निकल गई, बीजेपी राई का पहाड़ बना रही है। उधर, सोनिया गांधी ने कहा, अधीर रंजन चौधरी पहले ही अपने बयान के लिए माफी मांग चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में डरा रहा डेंगू का खतरा, बढ़ते डेंगू के खतरे को लेकर MCD की बैठक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular