होम / RRR तोड़ रही है रिकॉर्ड, रिलीज के 29वें दिन फिर से कमाई में हुआ उछाल

RRR तोड़ रही है रिकॉर्ड, रिलीज के 29वें दिन फिर से कमाई में हुआ उछाल

• LAST UPDATED : April 23, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) जी की फिल्म आरआरआर (RRR) का ग्राफ अब धीरे-धीरे कम होता दिख रहा था। कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF CHAPTER 2) के रिलीज होने के बाद से ही जनता का झुकाव यश की इस फिल्म की तरफ खूब बढ़ा है। आरआरआर ने शुरूआती दिनों में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कई रिकॉर्ड कायम किए, वहीं इस फिल्म की रिलीज के 29वें दिन फिर से इसकी कमाई में उछाल हुआ है।

फिल्म RRR ने किया दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार 

RRR is breaking records

फिल्म आरआरआर (RRR) मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को 25 मार्च 2022 को दुनिया भर में रिलीज किया गया था। फिल्म की कहानी 2 तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है।

RRR is breaking records

अगर स्टार कास्ट की बात करें तो साउथ के सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ-साथ इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस भी अहम किरदार में नजर हैं। आरआरआर (RRR) फिल्म ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है।

फिल्म निर्देशक राजामौली पहुंचे सुर्खियों में

RRR is breaking records

देशभर में 880.4 करोड़ रुपये का कारोबार और विदेश में 203.6 करोड़ का बिजनेस करने वाली राजामौली जी की ये फिल्म चौंका देने वाले आंकड़े कायम कर रही है और एसएस राजामौली एकमात्र ऐसे निर्देशक बन गए हैं, जिनकी दो फिल्में 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं। बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन के बाद आरआरआर (RRR) ने फिर से राजामौली को सुर्खियों में लाकर खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़े : दिल्ली में Mission मास्क लागू ,नियम को नहीं अपनाया तो लगेगा जुर्माना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox