होम / सत्यपाल मलिक को सीबीआई से समन मिलने की बात अफवाह, CBI खुद आएगी मलिक के घर

सत्यपाल मलिक को सीबीआई से समन मिलने की बात अफवाह, CBI खुद आएगी मलिक के घर

• LAST UPDATED : April 22, 2023

India News: सत्यपाल मलिक को सीबीआई से समन मिलने की खबर के बाद सियासी पारा हाई हो गया. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की ओर से बीजेपी को घेरने का प्रयास किया जाने लगा. विपक्षी पार्टिया सरकार पर हमलावर हो गई. इसकी बड़ी वजह यह भी था कि सत्यपाल मलिक ने हाल ही में पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार के बारे में टिप्पणी की थी.

सत्यपाल मलिक को सीबीआई से समन मिलने की बात पूरी तरह से अफवाह है. एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में मिल ने कहा कि वें खुद सीबीआई के ऑफिस नहीं जाएंगे बल्कि सीबीआई खुद उनके घर आएगी. मलिक ने आगे कहा कि सीबीआई उनसे वेरिफिरेशन करने के खुद उनकेो घर आने वाली है. इस विषय पर सीबीआई के अदिकारियों से उनकी बातचीत बी हुई है.

आपको बता दें कि इस मामले में सीबीआई की ओर सत्यपाल मलिक से 27 या 28 अप्रैल का समय मांगा गया था. लेकिन बता दें कि 27-28 अप्रैल को सत्यपाल मलिक दिल्ली में नहीं रहेंगे बल्कि वें राजस्थान में रहने वाले हैं. यही वजह है कि 28 अप्रैल के बाद सीबीआई के अधिकारी उनके घर पहुंच कर उनसे क्लेरिफिकेशन ले सकते हैं.

असम, अरुणाचल सीमा विवाद सुलझाने के लिए हुआ समझौता, अमित शाह भी रहें मौजूद…

जम्मू कश्मीर के आृखरी राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि शुक्रवार को जिस सोशल मीडिया अकाउंट से सीबीआई से समन मिलने की खबर पोस्ट किया गया था, वह अकाउंट उनका है ही नहीं. वह अकाउंट पूरी तरह फर्जी है. मलिक ने बताया कि वह अकाउंट उनके नाम से किसी और के द्वारा चलाया जा रहा है. उसी अकाउंट पर सीबीआई की ओर से समन आने का उल्लेख किया गया, जिसके बाद कांग्रेस और ‘आप’ के नेताओं की ओर से एक के बाद एक रिएक्शन आया.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox