Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलचुनाव से पहले राजस्थान में रण, अपने ही सरकार के खिलाफ धरने...

11 अप्रैल को अपनी ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ जयपुर के शहीद स्मारक पर एक दिन का धरना और अनशन करूंगा. पायलट बोले-पिछली वसुंधरा सरकार के भ्रष्टाचार और घोटालों की जांच की मेरी मांग है. क्योंकि 6 महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है. पायलट ने कहा ये एक दिन का अनशन रहेगा.

राजस्थान (Rajsthan) में पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट और अशोक गहलोत (Sachin Pilot and Ashok Gehlot) एक बार फिर आमने-सामने हो गए है. एक बार फिर राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस में रण की शुरूआत हो गयी है. सचिन पायलट ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है. पायलट ने गहलोत पर आरोप लगाया है कि वह बीजेपी के नेताओं को बचा रहें हैं.

वसुंधरा और गहलोत मिले हुए है?

सचिन पायलट ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने मुख्यमंत्री को दो चिट्ठियां लिखी हैं और कहा है कि हमने और आपने जो आरोप लगाए थे, उनकी जांच करवाइए, मगर कुछ नहीं हुआ. सचिन पायलट ने अशोक गहलोत के आरोपों के वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें गहलोत ने वसुंधरा पर आरोप लगाए थे.

क्या सीआरपीसी की धारा 64 में होगा बदलाव, SC ने और 3 महीने का दिया समय..

पायलट ने अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे के मिलीभगत का आरोप लगाया. पायलट ने कहा कि केंद्र में एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष के फंसाने के लिए किया जा रहा है, लेकिन राजस्थानु में एजेंसियों का इस्तेमाल अच्छे कार्यो के लिए भई नहीं किया जा रहा है.

11 अप्रैल को करूंगा अनशन

पायलट ने कहा, पिछली वसुंधरा सरकार के घोटालों और भ्रष्टाचार की जांच के लिए ज्योतिबा फुले जयंती के उपलक्ष्य में मैं 11 अप्रैल को अपनी ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ जयपुर के शहीद स्मारक पर एक दिन का धरना और अनशन करूंगा. पायलट बोले-पिछली वसुंधरा सरकार के भ्रष्टाचार और घोटालों की जांच की मेरी मांग है. क्योंकि 6 महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है. पायलट ने कहा ये एक दिन का अनशन रहेगा.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular