Friday, July 5, 2024
Homeनेशनलसनातन धर्म पर अभद्र टिप्पणी करने प्रकाश राज को साध्वी प्रज्ञा ने...

India News (इंडिया न्यूज़) : तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का लगातार विरोध हो रहा है। इस मामले में अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सनातन पर विरोध करने वालों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि सनातन की तुलना एड्स, कुष्ट और मलेरिया से कर रहे है वह उसका सुख भोगें।

सनातन विवाद पर भड़की साध्वी प्रज्ञा

बता दें, अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले एक्टर प्रकाश राज एक बार फिर सनातन धर्म पर बोलने पर घिर गए है। साध्वी प्रज्ञा ने प्रकाश राज को लेकर कहा कि प्रकाश राज कोई अभिनेता नहीं है, खलनायक है, नायक नहीं। जो धर्म के खिलाफ बोले देश के खिलाफ होले। जिसको अहसास ही नहीं हम कहां रह रहे है क्या कर रहे है, कोई विलेन ही हो सकता है। आगे प्रकाश राज को लेकर उन्होंने कहा कि सनातन को समाप्त करने की औकात किसी की नहीं है।

प्रज्ञा ठाकुर ने दिया श्राप

साध्वी सिंह यहीं नहीं रूकी आगे उन्होंने कहा कि मैं कहती हूँ कि जिसने सनातन धर्म को कुष्ट रोग बोला है। वह कुष्ट रोग का सुख भोगे। जिसने सनातन धर्म को एड्स बोला है वह एड्स का सुख भोगे और जिसने सनातन धर्म को मलेरिया और डेंगू बोला वह मलेरिया और डेंगू का सुख भोगे, क्योंकि उन्होंने बहुत अच्छा लगता है जिसने कुष्ट रोग कहा वह कुष्ट रोग का सुख भोगे। प्रभु उन्हें भरपूर देना।

ALSO READ ; “छोटे नेताओं द्वारा दिए गए बयानों का मतलब यह नहीं समूचे गठबंधन का बयान है” ; आप नेता राघव चड्ढा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular