Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलSaint Raju Das Saya: हनुमानगढ़ी के संत का एलान, अंकिता सिंह के...

Saint Raju Das Saya:

Saint Raju Das Saya: झारखंड के दुमका की बेटी अंकिता सिंह की मौत पर लगातार सियासत जारी है। और अब इस मामले में देश के साधु-संत भी उतर आए हैं। आपको बता दे कि नाबालिग अंकिता का आरोपी शाहरुख के खिलाफ आक्रोश की आंच अब उत्तर प्रदेश के अयोध्या तक पहुंच गई है। दरअसल हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने शाहरुख की हत्या करने वाले के लिए नकद इनाम का ऐलान किया है।

हनुमानगढ़ी के संत राजूदास ने कहा

आपको बता दे कि हनुमानगढ़ी के संत राजूदास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि जो भी मित्र झारखंड की बेटी अंकिता के हत्यारे शाहरुख को पेट्रोल डालकर जलाएगा उसको मेरी तरफ से 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शाहरुख एक पढ़ी लिखी लड़की पर निकाह का दवाब बना रहा था। अंकिता ने मना कर दिया तो शाहरुख ने घर में घुसकर, पेट्रोल डालकर अंकिता को जला दिया।

संत राजूदास ने कहा कि ऐसे अब्दुल और शाहरुख हर मोहल्ले में है, इसलिए सभी बहनों से मेरा निवेदन है कि सतर्क रहिए और दूर रहिए इन दरिंदों से। सभी हिंदू संगठनों से अपील है कि जो भी पेट्रोल डालकर शाहरुख को आग लगाएगा उसे 11 लाख का इनाम दूंगा, क्योंकि हमारी बहन अंकिता ने मरते-मरते कहा था कि जिस तरह मैं मर रही हूं, वैसी ही मौत वो भी मरे..।

मरने से पहले अंकिता ने बयां किया था अपना दर्द 

गौरतलब है कि, झारखंड के दुमका की 12वीं की छात्रा अंकिता स्कूल के रास्ते में शाहरुख से मिली थी। एक तरफा प्यार में शाहरुख ने अंकिता को प्रपोज किया और इनकार करने पर 23 अगस्त की सुबह चार बजे अंकिता के घर पहुंचकर पेट्रोल डालकर उसे आग लगी दी, मरने से पहले अंकिता ने अपना दर्द बयां किया था और कहा था कि जैसे वह मर रही है, वैसे शाहरुख भी मरे।

 

ये भी पढ़े: सरकारी स्कूलों में भी परीक्षा देने के लिए 60 प्रतिशत हाजिरी होगी जरूरी, जानें- नया आदेश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular