Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSanjay Singh: AAP नेता Sanjay Singh ने CM Yogi Adityanath के सामने...

Sanjay Singh:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा है। शनिवार को वह आंबेडकर पार्क में रुहेलखंड प्रांत के कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। इस दौरान सांसद ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी मुस्लिमों को ठीक करने के नाम पर देश को बर्बाद कर रही है। वहीं आम आदमी पार्टी शहर में सफाई व टैक्स निर्धारण में पारदर्शिता जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी।

दिल्ली मॉडल की पूरे देश में पहचान

संजय सिंह ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में काम करने के लिए दिल्ली माडल की पूरे देश में पहचान है। इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने भाजपाइयों का हिंदू-मुसलमान का मुद्दा खत्म कर दिया है। अब देश में शिक्षा, स्वास्थ्य नौकरी और न्याय की बातें हो रही हैं।

निकाय चुनाव पर बोले सांसद

राज्यसभा सांसद ने कहा कि हमारी पार्टी पर शहर की साफ-सफाई, सफाई कर्मियों की भर्ती, हाउस टैक्स निर्धारण आदि में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि अगर उनकी पार्टी जीती तो शहर की साफ-सफाई व्यवस्था में व्यापक स्तर पर सुधार होगा और टैक्स के गैर जरूरी बोझ में कमी लाने के लिए गंभीरता से काम किया जाएगा।

आप की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान भाजपा

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान है। भाजपा के इशारे में पर हर शहर व हर जगह आम आदमी पार्टी के पोस्टर हटाए जा रहे हैं। हिंदू-मुस्लिम के चक्कर में न पड़कर सबको आप का साथ देना है।

सीएम योगी के सामने रखी शर्त

सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने शर्त रखते हुए सांसद ने कहा कि,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दिल्ली की तर्ज पर सरकार स्कूल बनाकर दिखाएं। अगर वह उत्तर प्रदेश में सरकारी स्कूल बनाएंगे तो मैं अपने बाप-दादा की जमीन स्कूल के लिए दान कर दूंगा।

ये भी पढ़ें: मेट्रो में भूलकर भी न करें ये गलतियां, वरना भुगतना होगा जुर्माना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular