Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSatyendar Jain Video: सत्येंद्र जैन के मसाज वाली वीडियो पर UP BJP...

Satyendar Jain Video: मनी लॉन्ड्रिगं के केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज वाला वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद विरोधी पार्टियों की प्रतिक्रिया आने लगी है।

UP BJP अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा-

यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” केजरीवाल जी कहते थे कि हम तो कट्टर ईमानदार हैं, लेकिन वो तो कट्टर भ्रष्टाचारी निकले। जेल में बंद सत्येंद्र जैन को कानून की धज्जियां उड़ाकर चंपी और मसाज दिया जा रहा है केजरीवाल जी आपका ऐसा कौन सा राज सत्येंद्र जैन के पास है, जो आप उस पर इतना मेहरबान हैं ? ”

लोकतन्त्र के लिए खतरा AAP- आदेश गुप्ता

इसके साथ ही दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, “लोकतन्त्र के लिए खतरा AAP! सत्ता में आने से पहले VVIP कल्चर को खत्म करने के वादे करने वाले अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ के कैदी अपने FM (Fund Manager) सत्येंद्र जैन को सब सुविधाएं दे रहे हैं। दोगलेपन की इस सरकार का एक 2M का खेल है Massage और Money Management ”

मनोज तिवारी ने भी किया ट्वीट

वहीं, भाजपा के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा है कि “फ़ितरती बेईमान अरविंद केजरीवाल की अपनी प्राइवेट पार्टी AAP के मंत्री तिहाड़ में कर रहे पार्टी और मौज मस्ती। उम्मीद है इन्हें याद होगा कि ये जेल में मसाज ले रहे है।”

सिसोदिया ने दिया ये जवाब

बता दें कि इस पर मनीष सिसोदिया ने कहा है कि “सत्येंद्र जैन पिछले 6 महीने से जेल में बंद हैं। वो इस दौरान जेल में गिर गए थे जिस कारण उनके स्पाइन में चोट लगी थी और उनकी सर्जरी हुई। सत्येंद्र जैन को डॉक्टर्स ने लिखकर दिया है कि उन्हें फिजियोथेरेपी की जरूरत है जिस कारण वो मसाज करा रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: स्मार्टफोन में अपने पर्सनल डाटा को करें सुरक्षित, जानें एप लॉक करने का तरीका

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular