Friday, July 5, 2024
HomeDelhiSatyendra Jain Video: तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन मसाज कराते आए नजर,...

Satyendra Jain Video: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आप (AAP) मंत्री सत्येंद्र जैन की एक वीडियो सामने आ रही है, जिसने सत्येंद्र जैन की मुसीबत को बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस सीसीटीवी फुटेज में तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन जेल में अपनी जिंदगी मजे के साथ जी रहे हैं। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल में अपनी बैरक में ही मसाज कराते नजर आ रहे हैं।

BJP ने लगाया आरोप

इस फुटेज के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के निशाने पर आम आदमी पार्टी (AAP) आ गई है। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्येंद्र जैन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है।

मालिश कराते आए नजर

शनिवार को तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। इसमें सत्येंद्र जैन को अपने सेल के अंदर मालिश कराते हुए साफ देखा जा सकता है।

ED ने कोर्ट से की शिकायत

बता दें कि जेल की सेल में एक शख्स मंत्री सत्येंद्र जैन के पैर और शरीर की मालिश करते हुए दिख रहा है। ईडी ने इस संबंध में कोर्ट से पूरे मामले की शिकायत की है और जेल की सीसीटीवी फुटेज कोर्ट को सौंप दी है।

जेल संख्या 7 मे हैं बंद

तिहाड़ की जेल संख्या सात में सत्येंद्र जैन बंद हैं। उन्हें जेल में सुविधा उपलब्ध करवाने के मामले में जेल अधीक्षक समेत चार जेल अधिकारी और कर्मियों को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही 35 से ज्यादा जेल अधिकारी और कर्मियों का जेल बदला गया है।

30 मई को हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को 30 मई को ईडी ने धन शोधन निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में मुकदमा दर्ज है।

ये भी पढ़ें: श्रद्धा मर्डर केस पर CM केजरीवाल का बयान आया सामने, बोले- गुनहगार को मिले ऐसी सजा…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular