Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiSextortion In Delhi: पहले लड़की बनकर करते थे दोस्ती, फिर ब्लैकमेल, स्पेशल...

Sextortion In Delhi:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। स्पेशल सेल ने ‘सेक्सटॉर्शन’ के मास्टरमाइंड को छतरपुर स्थित सतबड़ी गांव से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 28 वर्षीय सद्दाम हुसैन राजस्थान के दौसा का रहने वाला है। जिसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो कारतूस और अन्य सामान भी बरामद किया है।

50 से ज्यादा वारदातों को दे चुके अंजाम

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके मुताबिक इसकी गैंग अभी तक 50 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुकी है। वहीं दिल्ली के एक मामले में अदालत ने आरोपी सद्दाम को भगोड़ा घोषित किया हुआ था। दिल्ली पुलिस ने सद्दाम पर 20 हजार रुपये का इनाम रखा था।

चार आरोपी पहले ही गिरफ्तार

मामले में डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि आरोपियों ने नई दिल्ली के बाराखंभा रोड इलाके में एक वकील के साथ सेक्सटॉर्शन के जरिये वसूली कर ली थी। जिसपर लोकल पुलिस ने मामला दर्ज कर पहले एक आरोपी को गिरफ्तार किया, उसके बाद तीन अन्य आरोपियों को स्पेशल ने गिरफ्तार किया था। मामले की छानबीन के दौरान सामने आया कि इस पूरी साजिश में मुख्य आरोपी सद्दाम हुसैन है। जिसके बाद 22 मई को दिल्ली की अदालत ने सद्दाम को भगोड़ा घोषित कर दिया था।

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़की की आईडी बनाकर फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजते थे। फिर चैटिंग और पीड़ितों का नंबर लेकर वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत करने के लिए उकसाते थे। जिसे रिकॉर्ड कर पीड़ितों के परिजनों, रिश्तेदारों के अलावा सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वसूली की जाती थी। पूरे मामले में पुलिस सद्दाम से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाही में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: ईडी के समन पर नाराज कांग्रेस, कहा-सांसदों का अपमान रोकें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular