Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलShahshi Tharoor Dance: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव से पहले यू थिरकते नज़र आए...
Shahshi Tharoor Dance:

Shahshi Tharoor Dance: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव का प्रचार जोरो शोरो से जारी है। वहीं इस रेस में खड़े कई उम्मीदवार रेस के शुरू होने का इंतजार कर रहें है। इसी बीच अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने वाले शशि थरूर आज गुवाहटी के राजीव भवन में असम के पारंपरिक नृत्य बिहु में फोक आर्टिस्ट के साथ थिरकते हुए नजर आए।

अध्यक्ष कोई भी बने, लेकिन…

आपको बता दें कि उम्मीदवार यहां पर कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अपनी उम्मीदवारी के लिए वोट कांग्रेस कार्यकर्ताओं से वोट मांगने आए थे। इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी का अध्यक्ष कोई भी बने लेकिन कांग्रेस जीतनी चाहिए।

सबको साथ लेकर चलती है कांग्रेस- शशि थरूर

शशि थरूर ने आगे कहा कि देश में कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी हैं जो सबको अपने साथ लेकर चलना चाहती है। हम धर्म, लिंग, भाषा, क्षेत्र -राज्य के भेदभाव के इतर लोगों को अपने साथ लेकर चलते आए हैं। उम्मीदवार ने कहा कि यदि आप भारत के नागरिक हैं तो आप हमारे हैं और हम आपके हैं।

देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहती…

इस दौरान शशि थरूर ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस देश में एक पार्टी है जो इस देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहता है और हम उसके खिलाफ हैं। कांग्रेस सबके लिए काम करना चाहती है। यही देश के हित में भी है।

ये भी पढ़ें: आम आदमी के पेट पर पड़ी लात, दिल्ली में महंगा हुआ मदर डेयरी का दूध

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular