Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलSharad Yadav Death: शरद यादव के निधन पर राजनीतिक जगत में शोक,...
Sharad Yadav Death: 

Sharad Yadav Death: जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का बीते दिन (12 जनवरी) निधन हो गया है। आपको बता दें कि शरद 75 साल के थे। नेता की निधन की खबर उनकी बेटी शुभाषिनी यादव द्वारा एक ट्वीट कर दी गई है। जहां उन्होनें लिखा, ‘पापा नहीं रहे।’ शरद यादव के निधन से पूरे राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

घर में अचानक बेहोश हो गए थे यादव 

वहीं शरद यादव के सहयोगियों ने बताया कि गुरुवार की रात वह अपने छतरपुर आवास पर बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। बता दें कि यादव लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और नियमित रूप से ‘डायलिसिस’ करवाते थे।

अस्पताल ने जारी किया बयान 

नेता के निधन की खबर प्रकाशित होने के बाद फोर्टिस अस्पताल एक बयान जारी कर कहा कि, शरद यादव को अचेत अवस्था में आपातकालीन वार्ड में लाया गया था। जांच करने पर उनकी कोई पल्स या रिकॉर्डेबल ब्लड प्रेशर नहीं थी। एसीएलएस प्रोटोकॉल के तहत उनका सीपीआर किया गया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और रात 10 बजकर 19 मिनट पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। हम उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं.

ये भी पढ़े: जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, राजनीतिक जगत में शोक की लहर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular