Friday, July 5, 2024
Homeनेशनल'उनके पास हैं सभी खूबियां, मैं चाहता हूं- वो संसद में जाएं',...

India News (इंडिया न्यूज़): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा बयान दिया है। बता दें समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए वाड्रा ने कि प्रियंका गांधी के अंदर संसद में जाने के लिए सारी खूबियां हैं। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका गांधी 2024 का अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

‘उनके पास हैं सभी खूबियां, मैं चाहता हूं- वो संसद में जाएं’

समाचार एजेंसी से बात करते हुए वाड्रा ने कहा, “मुझे लगता है कि वो (प्रियंका गांधी) संसद में होनी चाहिए। निश्चित ही उन्हें लोकसभा में होना चाहिए। उनके पास सारी खूबियां हैं। वो संसद में बहुत बढ़िया काम करेंगी। वह वहां (लोकसभा) होने की योग्यता रखती हैं।” उन्होंने आगे कहा, “अगर वो संसद जाती हैं तो मुझे खुशी होगी। उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बढ़िया योजना तैयार करेगी।”

रॉबर्ट वाड्रा ने किया भाजपा पर भी कटाक्ष

रॉबर्ट वाड्रा ने संसद में अपनी तस्वीर दिखाए जाने को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला और कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी की भी गौतम अडानी के प्लेन में साथ बैठने की कई तस्वीरें हैं। हम इस पर सवाल क्यों नहीं करते हैं? कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इसके बारे में संसद में कई सवाल पूछ चुके हैं, लेकिन वो उसका जवाब नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने नाम के लिए लड़ता रहूंगा। अगर वो मेरा नाम लेंगे तो मैं उनसे सवाल करता रहूंगा। इसके लिए उन्हें सबूत देने होंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी।

also read ; दिल्ली के गोविंदपुरी में निर्माणाधीन गैस पाइपलाइन में जोरदार धमाका, दो लोगों के घायल होने की खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular