Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiShrikant Tyagi Noida News: सोसाइटी में बवाल पर बड़ी कार्रवाई, श्रीकांत त्यागी...

Shrikant Tyagi Noida News: नोएडा के सेक्टर-93बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने के मामले में मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सोमवार की सुबह नोएडा अथॉरिटी की टीम नोएडा सेक्टर 93बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में गई और श्रीकांत त्यागी के आवास में हुए अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू की। टीम के द्वारा श्रीकांत द्वारा कॉमन क्षेत्र और पार्किंग में हुए अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई की जा रही है। नोएडा अथॉरिटी के कुछ लोग वहां फावड़ा और हथौड़े चला रहे हैं। सोसाइटी के अंदर  बुल्डोजर भी पहुंच गया है।

आरोपी की तालाश जारी-

श्रीकांत त्यागी अभी पुलिस की गिरफ्त मे नही है। पुलिस आरोपी की तालश कर रही है। श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में पाई गई है। उसका मोबाइल बहुत बार स्विच ऑफ और ऑन हुआ। नोएडा पुलिस की कई टीम उत्तराखंड में श्रीकांत त्यागी की तलाश कर रही है।

प्रभारी सुजीत उपाध्याय हुए निलंबित-

इससे पहले, सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की शुरूआत कर दी है। लापरवाही दिखाने के आरोप में थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय निलंबित हो गए हैं। नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने जानकारी दी कि जांच में पता चला है कि सुजीत उपाध्याय ने इस मामले में लापरवाह दिखाई थी। इससे पहले उन सात लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जो ओमेक्स सोसायटी में घुस थे। उनसे पूछताछ जारी है और मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

आरोपी छोड़ा नहीं जाएगा-

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इस मामले पर कहा है कि सीएम ने पूरे मामले का संज्ञान ले लिया है, हम आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। कानून तोड़ने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ की थी अभद्रता

बता दें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी का शुक्रवार को कुछ पौधे लगाने की बात को लेकर महिलाओं से विवाद हुआ था। श्रीकांत त्यागी पर महिलाओं ने पौधे लगाकर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया। आरोपी ने एक महिला से अभद्रता करते हुए गालियां देकर उसे धमकाया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ के मामला की शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेें: नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, पिछले 24 घंटों में 16 हजार से अधिक नए मामले

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular