Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलSidhu Moose Wala Murder Update: अटारी बार्डर पर एनकाउंटर जारी, पुलिस मुठभेड़...

Sidhu Moose Wala Murder Update: पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है दरअसल मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कातिलों की तलाश में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पंजाब पुलिस ने अमृतसर के अटारी में मुठभेड़ के दौरान जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू मारे गए है। मूसेवाला की हत्या के बाद 52 दिन से दोनों शूटर फरार चल रहे थे।

6 से 7 आरोरियों की आशंका 

पुलिस और आरोपियों के बीच हुई इस मुठभेड़ में एक टीवी चैनल के पत्रकार को भी गोली लगी है। पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ स्थल के दो किलोमीटर के इलाके में घेराबंदी की है। अमृतसर जिले की पूरी पुलिस फोर्स को एनकाउंटर में लगाया गया है। अभी भी गांव की एक पुरानी हवेली के अंदर गैंगस्टर छिपे हैं। जिनकी तादाद छह से सात हो सकती है। तकरीबन तीन घंटे से चल रही इस मुठभेड़ में तीन पुलिसवाले भी घायल हुए हैं।

शूटरों के पास मिले हथियार

इन शूटरों के पास से आधुनिक हथियार भी हो सकते हैं। मूसेवाला की हत्या में शामिल हथियारों को पुलिस अभी खोज नहीं पाई है। माना जा रहा है कि वे हथियार इन्हीं दोनों शूटर के पास हैं। पुलिस ने एनकाउंटर वाली जगह के समीप रहने वाले लोगों से अपने घरों के खिड़की और दरवाजे बंद रखने के लिए कहा है। पुलिस पर चारों दिशाओं से फायरिंग हो रही है।

 

ये भी पढ़ें: अखरोट खाने के ये है अनोखे फायदे, आज से ही शुरू करें सेवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular