होम / सिद्धू मूसे वाले की अंतिम विदाई के लिए बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़

सिद्धू मूसे वाले की अंतिम विदाई के लिए बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़

• LAST UPDATED : May 31, 2022

इंडिया न्यूज़, Sidhu Moose Wale funeral Update : अस्पताल से सुबह ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का शव मिल गया था। शव मिलते ही गांव मूसा में भारी भीड़ इकट्ठी होना शुरू हो गई थी। माता-पिता बार-बार शव को एक टक देख रहे थे। हर कोई इस स्थिति को देख काफी भावूक था। नम आंखों से हर कोई उनकी अंतिम झलक पाने को काफी आतूर था। वहीं भीड़ को देखते हुए भारी पुलिस बल भी तैनात था। दोपहर 2 बजे के बाद ट्रैक्टर से शव यात्रा निकाली गई। चारों ओर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी।

रविवार शाम की थी सिद्धू की हत्या

ज्ञात रहे कि सिद्धू मूसावाला पर रविवार शाम को अज्ञात हमलावरों ने उस समय अंधाधुंध फायरिंग की थी जिस समय व अपने दो दोस्तों के साथ अपनी मौसी का हाल जानने के लिए घर से निकले थी। इस दौरान सिद्धू अपनी फॉच्यूर्न गाड़ी और बॉडीगार्ड के बिना जा रहे थे। उनके साथ उनके दो दोस्त मौजूद थी। हमलावरों ने सिद्धू पर करीब दो दर्जन से ज्यादा गोलियां दागी थी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के गोल्डी बराड़ ने लेते हुए सोशल मीडिया पर रविवार को ही पोस्ट डाल दी थी।

Sidhu Moose Wala Funeral Updates Live

शरीर पर 24 जगह गोलियों के निशान मिले

सोमवार देर शाम 5 डॉक्टरों के एक पैनल ने सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम किया। जिसमें सिद्धू के शरीर में 24 जगह गोलियों के निशान मिले। एक गोली सिद्धू के फेफड़े और लीवर के बीच लगी। माना जा रहा है कि यही सिद्धू की मौत का कारण बनी। इसके अतिरिक्त बहुत ज्यादा खून बहना भी सिद्धू की मौत का कारण माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि हमलावरों की गोलियां सिद्धू के सिर, छाती और शरीर के दूसरे हिस्सों में भी लगी।

ये भी पढ़े : सिद्धू मूसे वाला अंतिम संस्कार, हजारो फैंस संस्कार में हुए शामिल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox