Monday, July 8, 2024
HomeनेशनलSidhu Moosewala Case: मूसेवाला की हत्या कर शूटर्स ने मनाया था समंदर...

Sidhu Moosewala Case:

Sidhu Moosewala Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को 29 मई को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब पुलिस चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है। आपको बता दे कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया, सचिन थापन, अनमोल बिश्नोई, लिपिन नेहरा और गोल्डी बराड़ समेत 34 आरोपियों के खिलाफ 122 गवाहों की ये पहली चार्जशीट दाखिल की गई है।

फोटो शूट करा रहे थे शूटर्स 

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए 5 राज्यों की पुलिस छापेमारी कर रही थी। आपको बता दे कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और महाराष्ट्र की पुलिस रेड डाल रही थीं। उस वक्त हत्या में शामिल शूटर्स गुजरात में समुद्र किनारे फोटो शूट करा रहे थे। जिसकी मीड़िया के पास चौंकाने वाली फोटो मौजूद है।

फोटो में कौन-कौन हैं

बता दें कि इस फोटो में जश्न मनाते हुए अंकित, दीपक मुंडी (फरार), सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप मौजूद हैं। इनमें कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने व छिपाने में मदद की थी।

हत्या के बाद अपराधियों ने लहराए थे हथियार

इससे पहले भी अपराधियों का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें हत्या को अंजाम देने के बाद शूटर्स मस्ती में पिस्तौल लहराते नजर आ रहे थे। मूसेवाला का कत्ल करने के बाद ये लोग गाड़ी में म्यूजिक बजाकर घूम रहे थे। गाड़ी में जो गाने बज रहे थे उनके बोल हैं ‘रब ने मेहर कर दी जो जट मशहूर हो गए… आज बुरे दिनों से जट दूर हो गए।’

29 मई को हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या 

29 मई, 2022 को पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सिंगर मूसेवाला का 28 साल की उम्र में मर्डर कर दिया गया था। सिंगर पर हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली थी। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग काफी समय पहले की गई थी। जिसे 29 मई को अंजाम दिया गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने सभी को चौंका दिया। अस्पताल जाते जाते सिद्धू मूसेवाला की सांसें रूक गई थीं।

 

ये भी पढ़े: अदालत परिसर में नही सैनिटरी नैपकिन, महिला लॉ इंटर्न ने चीफ जस्टिस को लिखा पत्र

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular