Saturday, July 6, 2024
HomeनेशनलSidhu Moosewala Murder Case: गोल्डी बराड़ ने किया फेसबुक पोस्ट, एनकाउंटर में...

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में है। गोल्डी बराड़ ने कनाडा से एक फेसबुक पोस्ट किया है और हाल ही में अटारी बॉर्डर पर मारे गए गैंगस्टर जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत मन्नू को बहादुर बताया है। अपनी पोस्ट में गोल्डी बराड़ ने कहा कि जब पुलिस ने उन्हें घेर लिया था, तब उन्होंने मुझे फोन किया था और मैंने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन दोनों ने बहादुरी के साथ पुलिस का मुकाबला किया।

गोल्डी बराड़ ने बताया

गोल्डी बराड़ ने आगे अपने पोस्ट में लिखा है कि इन दोनों ने हमारे लिए बहुत कुछ किया है। इनके हम हमेशा एहसानमंद रहेंगे ओर हमेशा इनके परिवार की मदद के लिए हाजिर रहेंगे। असल में पंजाब पुलिस ने अटारी बॉर्डर के पास एक गांव में मंगलवार को एक मुठभेड़ में बिश्नोई गैंग के दो शूटरों को मार गिराया था। दोनों पर मूसेवाला पर एके 47 से हमला करने का आरोप था।

मुठभेड़ में मारे गए थे गैंगस्टर 

गौरतलब है कि 20 जुलाई को मूसेवाला की हत्या में शामिल दो गैंगस्टर अमृतसर के एक गांव में पंजाब पुलिस के साथ करीब पांच घंटे तक चली मुठभेड़ में मारे गए थे। पुलिस ने बताया था कि इस मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी और एक पत्रकार भी घायल हुए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान ने बताया था कि पुलिस के साथ मुठभेड़ में गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू कुसा मारे गए।

 

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड पर बरस गई राखी सावंत, कर दिया यह एलान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular