Sunday, June 30, 2024
Homeनेशनलन्याय यात्रा में लगे 'जय श्री राम' और 'मोदी-मोदी' के नारे, राहुल...

न्याय यात्रा में लगे 'जय श्री राम' और 'मोदी-मोदी' के नारे, राहुल ने 'फ्लाइंग किस' के जरिए दिया जवाब

India News (इंडिया न्यूज), Bharat JodoNyay Yatra: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही भारत जोड़ो यात्रा पर रविवार (21 जनवरी) को कथित तौर पर हमला हुआ। न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी एक वीडियो में राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा की बस से उतरकर बीजेपी के झंडे लिए लोगों की भीड़ की ओर बढ़ते देखा जा सकता है। हालांकि, जैसे ही कांग्रेस सांसद बस से उतरे उन्हें सुरक्षाकर्मी और पार्टी कार्यकर्ता वापस बस के अंदर ले गए।

राहुल ने शेयर किया video

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कुछ लोग सड़कों पर हाथों में बीजेपी का झंडा लिए खड़े नजर आ रहे हैं। जैसे ही राहुल गांधी उन लोगों के पास पहुंचे तभी वहां खड़े लोगों ने जय श्रीराम और मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। उन लोगों के हाथ में तिरंगा झंडा और भगवा झंडा भी था।

राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना

नागांव पहुंचकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी और असम सीएम पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “असम के युवा कुछ भी कर लें, लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के पास उनके लिए नौकरी नहीं है। राहुल ने कहा, “असम में हम किसानों की बात सुनते हैं, बेरोजगार युवाओं की बात सुनते हैं और लास्ट में अपनी बात रखते हैं। 10-15 बीजेपी के लोग झंडे लिए यहां घूमते हैं, लेकिन असम के लोगों ने, यहां के किसानों ने, यहां के माताओं ने मुझे प्यार दिया है। इसे मैं जीवन भर नहीं भूल सकता।”

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular