Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलSonali Phogat: सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पर...

Sonali Phogat: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत का मामला उलझता जा रहा है। आपको बता दे कि सोनाली की मौत के बाद उनकी बहन ने खाने में गड़बड़ी की बात कही थी, तो वहीं सोनाली के भांजे विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान के उपर मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

दिल का दौरा पड़ने से हुई फोगाट की मौत

23 अगस्त को भाजपा की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। उनके शरीर पर चोट के कोई भी निशान नहीं थे। आपको बता दे कि उन्हें खाने के बाद बेचैनी हुई थी, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सोनाली के भाई ने बताया

सोनाली फोगाट का परिवार शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हो गया है, सोनाली के भाई वतन ढाका ने बताया कि गोवा में मेडिकल बोर्ड पोस्टमार्टम करेगा और इस दौरान पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी होगी। अंतिम संस्कार के बारे में वतन ढाका ने कहा कि हिसार के ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में सोनाली का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया

गोवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम के तुरंत बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को हत्या का केस भी दर्ज किया है। आपको बता दे कि फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकेशरीर पर चोट के कई निशान भी हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां कहा कि 42 वर्षीय फोगाट की मौत से जुड़े मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 को जोड़ा गया है। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को आरोपी बनाया गया है।

 

ये भी पढ़े: अग्निपथ योजना पर दिल्ली हाई कोर्ट ने लगाई रोक, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular