Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलSonali Phogat Case: मौत से पहले ही सोनाली फोगाट को डराने लगा...

Sonali Phogat Case:

Sonali Phogat Case: बीजेपी नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के डेथ केस में एक नया खुलासा सामने आया है। आपको बता दे सोनाली फोगाट हत्याकांड में यूपी के एक फिल्म डायरेक्टर ने अब बड़ा खुलासा किया है। दरअसल सीतापुर के रहने वाले एडीशनल डायरेक्टर मोहम्मद अकरम के अनुसार उन्होंने सोनाली की मौत से 20 दिन पहले उनसे बात की थी, जिसमें वो परेशान लग रही थीं। आपको बता दे कि सोनाली ने मोहम्मद अकरम से कहा था कि ”वो बहुत परेशान हैं।”

कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं होने दे रहा था सुधीर

अकरम अंसारी के मुताबिक, सुधीर इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने में अड़ंगा लगा रहा था। उसकी वजह से कान्ट्रैक्ट साइन नहीं हो पा रहा था। इसके बाद जब मैंने सोनाली मैडम से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि मेरे कुछ ऐसी चीजें सुधीर के पास हैं, जिन्हें लेकर वो मुझे ब्लैकमेल करता है।

मुझे सुधीर पर पहले से था शक 

अकरम ने बताया कि जब मैंने 8 महीने पहले ईमेल के जरिए सोनाली फोगाट से संपर्क किया था तभी मुझे ई-मेल से सुधीर सांगवान का नंबर मिल गया था। सुधीर ने इवेंट के लिए हां कर दिया था, लेकिन अकरम सोनाली से मिलने के बाद ही डील फाइनल करना चाहता था। सोनाली की मौत वाले दिन ही अकरम को सुधीर सांगवान पर शक हो गया था, क्योकि सुधीर सांगवान ने जब सुधीर से बात की तब उसने बताया कि सोनाली जी को हार्ट अटैक हो गया है। तब ही अकरम को सुधीर पर शक हो गया था। क्योकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह दिखावा कर रहा है।

 

ये भी पढ़े: विपक्ष की भूमिका को लेकर CJI ने कही बड़ी बात, CJI बोले, न्याय देना केवल अदालतों का काम नहीं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular