Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलSonali Phogat Case: गिरफ्तार पीए ने पूछताछ में किया चौकाने वाला खुलासा,...

Sonali Phogat Case: 

Sonali Phogat Case: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोनाली फोगाट की अभी हाल ही में मौत हो गई थी। जिसके बाद सोनाली के परिजनों ने इसे हत्या बताई थी। जिसके बाद इस केस में एक के बाद एक कर के कई खुलासे हुए हैं। आपको बता दे कि इस मामले में गिरफ्तार सोनाली फोगाट के पीए ने अहम खुलासा किया है।

आपको बता दे कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके बाद ही फोगाट की मौत हुई है। ये दोनों फोगाट हत्याकांड में आरोपी हैं। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

लिक्विड़ में मिलाकर दिया ड्रग्स 

सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सोनाली फोगाट को देने के लिए 1.5 ग्राम MDMA किसी लिक्विड़ में मिलाकर पार्टी के लिए तैयार किया गया था। आपको बता दे कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया है कि पार्टी मे सोनाली फोगाट को उसा बोतल से ड्रग्स दिया गया था। गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है।

यहां से खरीदा था ड्रग्स

सूत्रों ने बताया कि सुधीर ने MDMA किसी ड्रग पेडलर से क्लब के बाहर खरीदा था। इसके लिए ऑर्डर पहले दिया गया था। पार्टी के कुछ समय पहले ड्रग पेडलर क्लब के बाहर आए थए और उसने सुधीर को ये ड्रग्स दिया था। सूत्रों के अनुसार सांगवान ने बताया है कि दो ड्रग पेडलर एक बाइक पर आए और कर्लिस के बाहर उसे ड्रग्स दी थी। पुलिस उसके बयान को सत्यापित करने के लिए कथित ड्रग सप्लायर की तलाश में है।

 

ये भी पढ़े: खराब मूड को रखना है सही तो करें इन फलों का सेवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular