Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiNational Herald Case: आज फिर होगी सोनिया गांधी से पुछताछ, देशभर में...

National Herald Case:

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय नेशनल हेराल्ड मामले में आज यानी मंगलवार को दूसरी बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करने वाली है। सोनिया गांधी आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंची आपको बता दें इससे पहले 21 जुलाई को ईडी ने सोनिया से करीब 3 घंटे की पूछताछ की थी।

पार्टी कर रही मौन प्रदर्शन

कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता राजघाट पर जाकर मौन प्रदर्शन करेंगे। वहीं दिल्ली में नेताओं का प्रदर्शन कांग्रेस मुख्यालय में होगा। आपको बता दें सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में प्रदर्शन को लेकर सभी महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और कांग्रेस हाईकमान ने प्रदर्शन को लेकर स्ट्रैटजी बनाई थी। पार्टी ने दिल्ली पुलिस से राजघाट पर “सत्याग्रह” की अनुमति मांगी थी,  लेकिन पुलिस ने राजघाट पर “सत्याग्रह” की अनुमति नहीं दी। इसीलिए अब प्रदर्शन कांग्रेस सांसद के अंदर मोदी सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध के तहत केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन करेंगे और फिर पार्टी मुख्यालय आकर प्रदर्शन करेंगे।

21 जुलाई को भी हुई थी पूछताछ

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी ने नेशनल हेराल्ड मामले में 21 जुलाई को करीब दो घंटे पूछताछ की थी। आपको बता दें कि बीते महीने जून में राहुल गांधी से करीब 50 घंटे तक पूछताछ की गई थी। तब भी कांग्रेस कार्यकर्ता ने 5 दिन तक लगातार प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़े: भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपना पहला ट्वीट कर, देश के जवानों को किया याद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular