Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनलसोनिया जी को बेटे को सेट करना है और दामाद को भेंट...

India News (इंडिया न्यूज़) : आज सदन में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है। बता दें, सदन में बहस की शरुआत कांग्रेस की ओर से गौरव गोगोई ने की। विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में मणिपुर का मुद्दा जोर-शोर से उठाया। विपक्षी दलों ने क्यों लाया अविश्वास प्रस्ताव इसपर कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने लोकसभा में जानकारी दी। कांग्रेस द्वारा उठाये गए सवाल पर भाजपा की ओर से डॉ. निशिकांत दुबे ने पहले बोलना शुरू किया। अपने भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री दुबे ने राहुल की संसद वापसी पर बोला और खूब चुटकी ली।

राहुल कभी सावरकर नहीं हो सकते ; निशिकांत दुबे

अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा ‘मोदी’ सरनेम टिप्पणी मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने का मुद्दा उठाया, जिसके बाद उनकी सदस्यता बहाल की गई। उन्होंने कहा, ”सुप्रीम कोर्ट ने कोई फैसला नहीं दिया है, स्थगन का आदेश दिया है। वे (राहुल) कह रहे हैं कि वे माफी नहीं मांगेंगे। दूसरी बात वे कहते हैं ”मैं सावरकर नहीं हूं”। उन्होंने यह भी कहा कि आप कभी सावरकर नहीं हो सकते।”

अविश्वास प्रस्ताव पर निशिकांत दुबे ने ली चुटकी

आगे अविश्वास प्रस्ताव पर चुटकी लेते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि ‘ये अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। ये क्यों लाया गया है? सोनिया जी (गांधी) यहां बैठी हैं। मुझे लगता है कि उन्हें दो काम करने होंगे- बेटे को सेट करना है और दामाद को भेंट है। यही इस प्रस्ताव का आधार है।

also read ; लोकसभा में आज से अविस्वास प्रस्ताव पर चर्चा, राहुल गांधी की भाषण से होगी शुरूआत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular