Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलछत्तीसगढ़ में विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरा मंच, कांग्रेस के दो नेता...

इस घटना से संबंधित एक वीडियो ट्वीटर पर वायरल भी हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच भीड़ से खचाखच भरा हुआ है. जिसके बाद मंच आचानक से नीचे जा गिरता है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार छत्तीसगढ़ के विलासपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता जाने के खिलाफ कांग्रेस के तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान मंच गिर गया जिसमें कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं के साथ पार्टी के दो विधायक भी घायल हो गये.

‘मशाल रैली के दौरान का हुआ घटना’

कांग्रेस के मशाल रैली के दौरान हुआ यह घटना बेहद भयावह है. इस घटना से संबंधित एक वीडियो ट्वीटर पर वायरल भी हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच भीड़ से खचाखच भरा हुआ है. जिसके बाद मंच आचानक से नीचे जा गिरता है. इस दौरान दो विधायक भी घायल हो गए.

‘दो विधायक को घटना में चोट आई’

पीटीआई के तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के छत्तीसगढ़ इकाई के प्रमुख मोहन मारकाम भी देवकीनंद चौक पर मौजूद थे लेकिन इस घटना में उन्हें चोट नहीं आई. कांग्रेस नेता ने बताय़ा कि विधायक शैलेन्द्र पांडे और विधायक रश्मि सिंह को इस घटना में चोट आई है. गटना के तुरंत बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने पहुंचकर प्राथमिक उपचार किया.

जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन का 10 महिने में घटा 26 KG वजन, खाने में शामिल है सिर्फ ये सामग्री

कांग्रेस नेता एवं विलासपुर विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने वाले पांडेय ने बताया कि राहुल गांधी की सदस्यता जाने के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने लोकतंत्र बचाओ मशाल यात्रा शहर के गांधी चौक से देवकीनंदन चौक तक निकाला था.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular