Tuesday, July 9, 2024
Homeनेशनलवंदे भारत ट्रेन में पड़ोसा गया बासी खाना, यात्रियों ने किया हंगामा

जो खाना उनकी कोच में आना चाहिए वे किसा और कोच में पहुंचा दिया गया और कोच संख्या 13 के तरफ से खाने की मांग के बाद इस कोच में बासी और बदबूदार खाना पहुचाया गया. खाना को पैकेट जैसे ही खोला गया वैसे ही पूरे कोच में गंध मच गया. जिसके बाद यात्री आक्रोशित हो उठे. 

वंदे भारत ट्रेन शुरू होने से पहले भी सुर्खियों में थी और अब भी चर्चाओं में बनी हुई है. दरअसर हजरत निजामुद्दीन से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन को जाने वाली वमदे बारत ट्रेन में रविवार की रात खाना खत्म हो गया. यात्रियों के तरफ से जब खाना मांगा गया तो उन्हं खराब उपमा और पोहा परोस दिया गया. इस यात्री भड़क उठे और उन्होंने हंगामा कर दिया.

बासी खाना पड़ोसने यात्रियों में गुस्सा-

बताया जा रहा है कि हजरत निजामुद्दीन से भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस में रविवार के दिन खाना खत्म हो गया। जिसकी वजह से यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं खाने की मांग करने पर यात्रियों को बासी खाना पड़ोस दिया गया. ऐसे में यात्रियों का गुस्सा सातवें आसमान पर  पहुंच गया. ये विवाद करीब डेढ़ घंटे तक चला. बाद में पैसे लौटने की बात पर ये मामला शांत हुआ.

आप ने शुरू किया डिग्री दिखाओ अभियान, आतिशी ने मीडिया के सामने दिखाई अपनी डिग्री…

पैकेट खोलते ही आने लगी बदबू-

यात्रियों का आरोप है, कि जो खाना उनकी कोच में आना चाहिए वे किसा और कोच में पहुंचा दिया गया और कोच संख्या 13 के तरफ से खाने की मांग के बाद इस कोच में बासी और बदबूदार खाना पहुचाया गया. खाना को पैकेट जैसे ही खोला गया वैसे ही पूरे कोच में गंध मच गया. जिसके बाद यात्री आक्रोशित हो उठे.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular