Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलबंद रहा आज शेयर बाजार, शुक्रवार को भी भी बंद रहेगा कारोबार,...

बीएसई के अनुसार 2023 में कुल 15 दिन विभिन्न त्योहारों और आयोजनों के अवसर पर मार्केट बंद रहेंगे. इसमें से गणतंत्र दिवस, होली और रामनवमी की छुट्टी निकल चुकी है. अभी भी 12 हॉलिडे बचा हुआ है, जिसमें से दो इसी वीक में पड़ रही है.

अगर आप भी है शेयर मार्केट(Share Market) के निवेशक, यदी आप भी लगाते हैं शेयर मार्केट में पैसा, तो यह खबर आपके लिए है. आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि स्टॉक मार्केट (Stock Market) किस दिन बंद रहेगा और किस दिन खुला? अनेक जानकारियों के साथ यह जानकारी भी आपको फायदें के पटरी पर चढ़ा सकती है.

इस हफ्तें चार दिन मार्केट बंद-

अगर इस हफ्ते की बात करें तो शेयर मार्केट साप्ताहिक अवकाश के साथ पूरे 4 दिन बंद रहेगा. हफ्ते की पहली छुट्टी आज यानी 4 अप्रैल को है, वही दुसरी छुट्टी की बात करें तो 7 अप्रैल को है. इसके बाद शनिवार और रविवार मार्केट का साप्ताहिक अवकाश है. BSE के ऑफिसयल हॉलिडे लिस्ट के मुताबिक, आज महावीर जयंती के अवसर पर नये वित्त वर्ष का पहला हॉलिडे है. वहीं दुसरा हॉलिडे 7 अप्रैल को गुड फ्राइडे के मौके पर है.

अभी भी 12 हॉलिडे बचा हुआ है-

दिल्ली मेट्रो में यात्रा करने वाली बिकिनी गर्ल की हुई पहचान, बोली ‘खुले विचारों की हूं…’

आपको बता दें, कि BSE की तरफ से 2023 की हॉलिडे लिस्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है. बीएसई के अनुसार 2023 में कुल 15 दिन विभिन्न त्योहारों और आयोजनों के अवसर पर मार्केट बंद रहेंगे. इसमें से गणतंत्र दिवस, होली और रामनवमी की छुट्टी निकल चुकी है. अभी भी 12 हॉलिडे बचा हुआ है, जिसमें से दो इसी वीक में पड़ रही है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular