Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनल'द केरला स्टोरी' का विरोध करने वाले आतंक के समर्थक- केंद्रीय मंत्री...

अमर हैं उनकी वीरता के किस्से जो युगों-युगों से हमें राष्ट्र के लिए मर मिटने की प्रेरणा देते रहे हैं. आपको बता दें कि  'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर इससे पहले पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा था.

India News: ‘द केरला स्टोरी’ पर विवाद बढ़ता जा रहा है. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष  पर हमला करते हुए कहा कि ‘केरल स्टोरी’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है. ये एक बहुत बड़े षड्यंत्र को बेनकाब करती है. कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने धर्म में बच्चियों को बहला-फुसलाकर आतंकवाद के रास्ते ले जाना चाहते हैं, उनका चेहरा केरल स्टोरी में बेनकाब हुआ है. केरल स्टोरी फिल्म समाज को आईना दिखाने वाली फिल्म है.

केंद्रीय मंत्री हरियाणा के सोहना में महाराणा राणा प्रताप जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, कुछ राजनितिक दल केरल स्टोरी क विरोध कर रहे हैं. इसके बाद मंत्री ने कहा कि अगर वे इस फिल्म का विरोध कर रहे है, तो वे पीएफआई, आतंकवाद और आईएसआई का समर्थन करते होंगे.

उन्होंने आगे कहा कि महाराणा प्रताप अमर हैं, और अमर हैं उनकी वीरता के किस्से जो युगों-युगों से हमें राष्ट्र के लिए मर मिटने की प्रेरणा देते रहे हैं. आपको बता दें कि  ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को लेकर इससे पहले पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा था.

Delhi: पहलवानों के समर्थन में आया संयुक्त किसान मोर्चा, 11 से 18 मई तक करेगा देशव्यापी प्रदर्शन

पीएम मोदी ने शुक्रवार को कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, ‘ये फिल्म केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा करती है. कांग्रेस ने इसका विरोध किया है. देश का दुर्भाग्य देखिए. कांग्रेस आज समाज को तहस-नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है.’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular