Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलशेर की तरह सरेंडर किया, वह कौम के लिए लड़ रहा है-...

हम केस लड़ेंगे क्योंकि वह नशे के खिलाफ काम कतर हा है, वह कौम के लिए काम कर रहा है. वह जो नवजवानों को बचा रहा था सरकार उसको बदनाम करने का काम कर रही है. सरकार नशा खत्म करने वाले को खत्म कर रही है.  

भगोड़े अमृतपाल सिंह ( Amritpal Singh) को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पंजाब के अजनाला कांड के बाद से ‘वारिस पंजाब दे’ का चीफ अमृतपाल सिंह फरार था. अमृतपाल सिंह खालिस्तान  समर्थक है. अमृतपाल सिंह को मोगा के रोड़ा से गिऱफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि अमृतपाल सिंह पिछले 36 दिनों से फरार था. आईजीपी सुखचैन सिंह ने बताया कि अमृतपाल सिंह(30) को सुबह 06.45 बजे गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया था जिसके बाद उसके पास कोई रास्ता नहगीं बचा था और अंत में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

‘हम अब कानूनी लड़ाई लड़ेंगे’

अमृतपाल सिंह के गिरफ्तारी पर तमाम प्रतिक्रियाओं के बीच उसके मां की भी प्रतिक्रिया आई है. अमृतपाल की मां बलविंदर कौर ने कहा कि ‘हमने खबर देखी और पता चला कि उसने सरेंडर कर दिया है. आगे उन्होंने कहा कि मुढे उसपर गर्व है क्योंकि वह एक शेर है और उलने एक योध्दा की तरह सरेंडर किया है. हम अब कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और जल्द ही उससे मिलेंगे भी.

अमृतपाल ने किया सरेंडर या पुलिस ने किया गिरफ्तार…IGP ने दिया बयान

‘सरकार नशा खत्म करने वाले को खत्म कर रही है’ 

वहीं अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने बेटे के गिरफ्तारी पर प्रतक्रिया देते हुए कहा, हमें टीवी के माध्यम से पता चला कि उसने सरेंडर किया है, अगर सरेंडर करना होता तो वह इधर भी किया जा सकता था, लेकिन यहां अलग ड्रामा चल रहा है. हम केस लड़ेंगे क्योंकि वह नशे के खिलाफ काम कतर हा है, वह कौम के लिए काम कर रहा है. वह जो नवजवानों को बचा रहा था सरकार उसको बदनाम करने का काम कर रही है. सरकार नशा खत्म करने वाले को खत्म कर रही है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular