Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal Reaction on Ranveer's Photoshoot: एक्टर रणवीर सिंह के फोटोशूट पर...

Swati Maliwal Reaction on Ranveer’s Photoshoot: रणवीर सिंह अपने वायरल फोटोशूट के बाद लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसी फोटोशूट को लेकर अब दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि महिलाओं की इस तरह की तस्वीरें प्रसारित किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं जताता है लेकिन एक एक्टर की तस्वीर खिंचवाना समाचार चैनल पर बहस का विषय बन गया है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट पर लिखा

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा क्या देश में कोई असली मुद्दा नहीं बचा है? बता दें कि रणवीर सिंह के वायरल फोटोशूट इस समय काफी चर्चा में हैं और उन पर मुंबई में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। जिसमें आरोप लगाया गया है उन्होंने ‘‘महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के जरिए उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।’’ इसके साथ ही शिकायतकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की।

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने किया रणवीर सिंह का सपोर्ट

जहां कई लोग रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर नाराज हैं तो वही बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां उनके सपोर्ट में भी है। द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से जब एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह वायरल फोटोशूट को लेकर हुई एफआईआर पर सवाल किया उन्होंने इस पर अपनी राय रखी है। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इस सवाल पर अपने बयान में कहा कि यह बहुत ही स्टूपिड एफआईआर है, यह एक ऐसा मुद्दा है जिस पर बिना किसी कारण के इतना बवाल हो रहा है।

 

ये भी पढ़ें: वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी ‘बवाल’, हर दिन शूटिंग में खर्च होते इतने रुपये

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular