Tuesday, July 2, 2024
HomeनेशनलTarget Killing: पुलवामा में मजदूर बना शिकार, आतंकियों ने मजदूर को मारी...

Target Killing:

Target Killing: एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों की नापाक हरकत सामने आई है। आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में एक मजदूर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद इलाके में आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुनीरुल इस्लाम के रूप में घटना में घायल हुए मरीज की पहचान की गई है। पीड़ित मूल रूप से पश्चिम बंगाल का निवासी है। जिला अस्पताल में घायल मजदूर का इलाज किया जा रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। मामले की अधिक जानकारी के लिए फिलहाल इंतजार है।

आतंकी के पास से मिला एक पिस्टल और गोलियां

आपको बता दें कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक आतंकी मददगार को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया है। यह आतंकी टारगेट किलिंग के लिए जा रहा था। आतंकी के पास से एक पिस्टल और गोलियां बरामद की गई हैं। पकड़े गए आतंकी से पूछताछ की जा रही है।

सूचना मिलने पर की गई नाकाबंदी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और सेना ने हुतमारा क्रॉसिंग के पास सूचना मिले के बाद नाकाबंदी की थी। जांच के दौरान आतंकी नाके की तरफ आते हुए दिख गया। पुलिस को देखते ही उसने अपनी दिशा बदल दी और भागने लगा। जिसके बाद जवानों ने उसे पकड़ लिया। आतंकी जवानों पर फायरिंग करने वाला था, लेकिन उसे इसका मौका दिया गया।

 

ये भी पढ़े: CBI के डिप्टी लीगल एडवाइजर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular