Sunday, July 7, 2024
Homeऑटो-टेकTata Harrier Facelift: नई टाटा हैरियर उड़ा देगी आपके होश, सामने आया...

Tata Harrier Facelift: 

नई दिल्ली: लंबे समय से New Harrier Facelift पर काम कर रही टाटा ने साल 2023 में डेब्यू से पहले एसयूवी के नए वर्जन की टेस्टिंग शुरू कर दी है। हैरियर फेसलिफ्ट के 2023 ऑटो एक्सपो में पेश होने की उम्मीद है, जिसमें इसके चाहने वालों को बेहतर सुविधाओं और सुरक्षा तकनीक के अलावा कई कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे।

धांसू होगा डिजाइन

New Tata Harrier Facelift के डिजाइन की बात करें तो इसे लैंग्वेज के साथ पेश किया जाएगा, जिसका फ्रंट लुक काफी हद तक नया दिखने की उम्मीद है। फ्रंट में ग्रिल्स का एक नया सेट, न्यू डिजाइन हेडलाइट्स और नए टॉप-माउंटेड LED DRL मिलेंगे। New Tata Harrier Facelift में नए अलॉय व्हील्स और नई LED टेल लाइट्स के अलावा रिवाइज्ड बंपर स्टाइल भी देखने को मिल सकता है।

ADAS फीचर से होगी लैस

New Tata Harrier Facelift में बहुत से छोटे मोटे डिजाइन में बदलाव किया गया है। टेस्ट म्यूल में एक राडार टेक्नॉलजी भी दी गई थी। साथ ही Harrier Facelift को ADAS सुरक्षा तकनीक के साथ पेश किया जा सकता है। जिसमें दुर्घटना के प्रभाव को रोकने या कम करने के लिए अनुकूल क्रूज कंट्रोल मिलेगा। वहीं इंटीरियर में नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स देखने की उम्मीद है।

ये फीचर्स बनाएंगे खास

New Tata Harrier Facelift में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 360-डिग्री कैमरा सिस्टम, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ और पावर-ऑपरेटेड फ्रंट सीट जैसे फीचर्स होने की संभावना है। जानकारी के मुताबिक, 2.0L डीजल इंजन के साथ फेसलिफ़्टेड हैरियर 170 पीएस का पीक पावर आउटपुट देगी। जबकि दूसरी ओर पीक टॉर्क 350 एनएम है। इंजन के 6-स्पीड मैनुअल या एक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: Maruti जल्द लॉन्च करेगी दो नई SUV, फीचर्स जानकर हो जाएगा दिल खुश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular